Total Pageviews

Saturday, March 15, 2014

कहिये, क्या आपकी कोई समस्या है ?

क्या आपके जीवन में निरंतर बाधाएं व्याप्त होती रहती हैं ..?
चाह कर भी क्या आपको अपने या दूसरों के किये हुए कर्मों का अशुभ फल भोगना पड़ रहा है ??
अगर जीवन में किसी लक्ष्य की प्राप्ति नहीं हो पा रही हो, अनावश्यक विलंब आ रहा हो..


या कुछ भी समस्या हो रही हो तो आप ऐसा करें, मुझे अपने और अपने परिवार के सभी नजदीकी सदस्य की जिसकी भी जन्म कुण्डली बनी हुई हो, उसे देखकर व्यक्ति का नाम, जन्म दिनांक, समय  और जन्म स्थान  मेरे facebook अकाउंट में मेसेज कर दें, आपको मैं एक ई-कुण्डली बनाकर डॉक्यूमेंट फाइल सेंड कर दूंगा, जिसमे की आपके जीवन की सभी सास्याओं का सरल और सटीक समाधान होगा ! इस हेतु आपको कोई व्यय नहीं उठाना है, हाँ एक अनिवार्य नियम अवश्य है जिसको अप पूर्ण करेंगे उसके बाद ही आपको यह निःशुल्क "KUNDLI REMEDIES" उपलब्ध करायी जाएगी - 

KUNDLI REMEDIES नामक यह निःशुल्क ई-कुण्डली प्राप्त करने के लिए अनिवार्य शर्त यह है कि आपको नित्य एक निर्धारित समय में निचे दिए 'गुरु मंत्र' की 4 माला मंत्र जप करनी है, नित्य 7 दिनों तक ! यह एक अनिवार्य शर्त है जो कि सभी के लिए है इसे पूरा करने के बाद ही कुण्डली देखी जाएगी | अतः आप इस अनिवार्य नियम को पूरा करके ही संपर्क करें |

इस अनिवार्य कर्म को कर लेने के पश्चात आप मुहसे इस हेतु संपर्क कर लेवें और मैं एक बात और स्पष्ट कर देना उचित समझता हूँ कि यह गुरु मंत्र कोई भी, चाहे वह गुरुदेव से दीक्षित हो या न हो, उसने किसी भी गुरु को धारण को धारण किया हो वह ये मंत्र भी कर सकता है, ये भ्रम मन में न लायें की आपके गुरु कोई और हैं तो आप ये मंत्र नहीं कर सकते ! बल्कि मैं तो यही कहूँगा कि आप करें और अनुभव करें कितना प्रभावयुक्त नारायण गुरु मंत्र है यह जिससे सभी प्रकार की इच्छाएं पूर्ति होती हैं .. अगर कोई इस मंत्र का सवा लाख का अनुष्ठान संपन्न करे तो उसकी कोई भी इच्छा निश्चित पूरी होती है, वह खुद इसे करके अनुभव कर सकता है !

KUNDLI REMEDIES में आपको इन विषयों पे जानकारी मिल जाएगी आपके जन्म-कुंडली, चन्द्र-कुंडली पे निर्धारित..

- आपका नामकरण प्रथमाक्षर !

- लाल किताब से जीवन से सम्बन्धित महत्वपूर्ण तथ्य, जीवन की स्थिति क्या है, कौन से ग्रह कैसा प्रभाव दे रहे हैं !
- लाल किताब उपाय (सरल, साधारण, अचूक) !
- रत्न धारण सुझाव, धारण विधि, लाभ !
- शनि साढ़े साती कब है !
- काल सर्प योग - परिचय, कुण्डली में ये दोष है या नहीं, समाधान !
- मांगलिक दोष विचार, कुण्डली में मांगलिक दोष है या नहीं, समाधान !
- इष्ट देव विचार !


और केवल इतना ही नहीं KUNDLI REMEDIES में 'रेमेडीज' शब्द इसीलिए रखा गया है क्यूंकि इससे आपकी समस्या का समाधान करने की कोशिश की जाएगी, एक सरल उपाय बताया जायेगा, एक सुझाव दिया जायेगा, जिसे कि आप कर सकें, एवं अपने जीवन को सफल बना सकें | अगर आपका कोई विशेष प्रश् हो तो वह आप इसके साथ ही लिख भेजें | यह भी बता दें की आपको हिंदी भाषा में कुण्डली बनवानी है या फिर अंग्रेजी में, किन-किन विषयों के ऊपर जानकारी चाहिए है, इत्यादी, इत्यादी..

इस होली पर्व पर एक शुभ संकल्प के साथ....


आपका अपना गुरुभाई.

निखिल प्रणाम....._/\_


                           
                            




 आपको जो 'गुरु मंत्र' करना है, वह निम्नलिखित है, आपको इसी मंत्र की 4 माला नित्य 7 दिनों तक किसी भी निर्धारित समय पर फेरनी है | आप किसी भी स्फटिक माला से या रुद्राक्ष माला से यह मंत्र जप करें या अगर कोई माला पास में नहीं हो तो यूँही गुरुदेव जी की तस्वीर को देखते हुए सिर्फ आधे घंटे तक यह मंत्र जप कर लें | जब आप ऐसा 7 दिनों तक कर लेंगे तो मुझे मेरे फेसबुक अकाउंट में सूचित कर दें आपको आपकी कुण्डली देखकर मैं समाधान बता दूंगा | 'गुरु मंत्र' है -

|| ॐ परम तत्त्वाय नारायणाय गुरुभ्यो नमः ||
|| OM PARAM TATTWAY NARAYANAY GURUBHYO NAMAH || 

Pujya Gurudev Dr. Narayan Dutt Shrimali


21 comments:

  1. can i get a horoscope in south indian style prepared : Ramesh Kumar, DOB 06.10.60, bangalore birth city, time 8.15 am please come on mail ram.bengaluru@gmail.com mob 99 45 396 856

    ReplyDelete
    Replies
    1. ok.. plz confirm if you have completed the above rule, will be sent you in a few days time after that.

      Delete
  2. प्रणाम मै आप के सर्त मान ने के लिए तयार हुँ। आप कि इस गुरु मन्त्र को मै हर रोज जप करुन्गा। आप से एक नम्र निबेदन है। आप मेरे जनाम कुण्डली या मेरे संमस्या क समाधान के वास्तविक हल बता देंगे। और आप से एक सबाल है। मेरे सादी बिबाह मेरे पारिवारिक जीवन कैसे बय्तित होगा या बल बचे काया कैसे होगा ये भी जरा स्पस्ट रुप्मे बता दिज्येङ्गे. मै आप क अभारी रहूँगा आप कि ये अहिसन रहेगा मुझ पे मै आप क अभारी रहूँगा।
    मेरा नाम, जन्म स्थान, जन्म दिनांक और समय इस प्रकार है । मेरे पास बहुत हि सारे उल्झन है। मै किस तरह के काम काज किया करुन्गा या मेरे सारे जिबन दुस्रो पे हि आश्रित रहेगा क्या मै किरो मकुरो तरह जिन्दगि बय्तित करुन्गा दुस्रो से भिख कि तरह मंगते रहूँगा आ मेरे जन्म कुण्डली मे आप को जो समस्या दिखाई पढे उसके बारे मे भी बता नि कि कस्ट करे ???
    राजीव कुमार देव ,बिषहरिया सप्तरी मधेश नेपाल। बास्तबिक जन्म दिन २०३८-बैशाख-०४ बिक्रम-सम्बत ( अप्रिल -१६-१९८१ अंग्रेजी ) समय रात्रि ८:४५ से ९:३० के आसपास मे जन्म हुवा है। घर मे माँ सब बोल्ती है। ८:४५ से ९:३० के बीच मे मेरा जन्म हुवा था। आ सरकारी काम काज या सर्टिफिकेट सब के जन्म दिन चेन्ज किया हुवा है । अत् : सर्टिफिकेट सब मे लिख ने बाले जन्म दिन या है। मंसिर -०४-२०३८ बिक्रम-सम्बत ( नोवेमबेर -१९ -१९८१ अंग्रेजी ) आप पे पूर्ण आस किया हु भैया आब आप कि जो इक्च्छा।

    My email id :- rajeev10deo@gmail.com
    Mobile :- 00977-9851091556

    ReplyDelete
  3. प्रणाम मैंने आप की सारा सरत मन के ८ दिन तक नित्य आप के बताये अनुसार मंत्र जप किये. || ॐ परम तत्त्वाय नारायणाय गुरुभ्यो नमः ||… किर्पया आब आप से एक उमीद रखे हे की आप मेरे जन्म कुंडली अच्छी तरह से बना के मुझे भेजेङ्गे। मई आप का आभारी रहुङ्ग।

    आप कि इस गुरु मन्त्र को मै हर रोज जप करुन्गा। आप से एक नम्र निबेदन है। आप मेरे जनाम कुण्डली या मेरे संमस्या क समाधान के वास्तविक हल बता देंगे। और आप से एक सबाल है। मेरे सादी बिबाह मेरे पारिवारिक जीवन कैसे बय्तित होगा या बल बचे काया कैसे होगा ये भी जरा स्पस्ट रुप्मे बता दिज्येङ्गे. मै आप क अभारी रहूँगा आप कि ये अहिसन रहेगा मुझ पे मै आप क अभारी रहूँगा।
    मेरा नाम, जन्म स्थान, जन्म दिनांक और समय इस प्रकार है । मेरे पास बहुत हि सारे उल्झन है। मै किस तरह के काम काज किया करुन्गा या मेरे सारे जिबन दुस्रो पे हि आश्रित रहेगा क्या मै किरो मकुरो तरह जिन्दगि बय्तित करुन्गा दुस्रो से भिख कि तरह मंगते रहूँगा आ मेरे जन्म कुण्डली मे आप को जो समस्या दिखाई पढे उसके बारे मे भी बता नि कि कस्ट करे ???
    राजीव कुमार देव ,बिषहरिया सप्तरी मधेश नेपाल। बास्तबिक जन्म दिन २०३८-बैशाख-०४ बिक्रम-सम्बत ( अप्रिल -१६-१९८१ अंग्रेजी ) समय रात्रि ८:४५ से ९:३० के आसपास मे जन्म हुवा है। घर मे माँ सब बोल्ती है। ८:४५ से ९:३० के बीच मे मेरा जन्म हुवा था। आ सरकारी काम काज या सर्टिफिकेट सब के जन्म दिन चेन्ज किया हुवा है । अत् : सर्टिफिकेट सब मे लिख ने बाले जन्म दिन या है। मंसिर -०४-२०३८ बिक्रम-सम्बत ( नोवेमबेर -१९ -१९८१ अंग्रेजी ) आप पे पूर्ण आस किया हु भैया आब आप कि जो इक्च्छा।

    My email id :- rajeev10deo@gmail.com
    Mobile :- 00977-9851091556

    ReplyDelete
  4. जरूर प्रिय भाई..

    ReplyDelete
  5. भाई आपका जन्म-स्थान क्या है साफ़-साफ समझ नहीं आ रहा है, दुबारा लिखिए

    ReplyDelete
    Replies
    1. Rajeev deo, Add:- Rajbiraj, Saptari Nepal

      Delete
    2. City:- Rajbiraj
      Gau:-Bishahriya-08
      Jila :- Saptari
      Anchal:- Sagarmatha
      Desh:- Nepal

      Delete
  6. kunal Bhai ,
    Jai Nikhilam . Maja Agaya ye dekh kar ki apne ye nayab tarika Logo ko Sadguru Dev ke charno main akar kripa prapt karne ka .
    Apko pranam . Main ek Gurubhai hoon mera Nam Prashant hai .
    Kafi Varissht Guru Bhaiyon se Mila hoon. Is Samay thoda Pareshan hoon.
    DOB 7-9-67 PLACE SHIVAPURI ... TIME 10.43 AM. JEEVAN MAIK KUCH SAMAJHNAHI ARAHA KIDHAR JA RAHA HAI AUR KYA KARNA HAI .JO HO RAHA HAI KYON HO RAHA HAI. AP AGAR KUCH PRAKASH DAL SAKE TO BATAYEN,

    ReplyDelete
  7. आपको सादर प्रणाम ! मैं पिछले काफी समय से इस गुरु मन्त्र का जप नित्य करता हु इस से मन को काफी शांति मिलती है मैं आपको अपनी जनम दिनाक और समय तथा जनम स्थान बता रहा कृपा कर के मेरी कुंडली में शुभ अशुभ प्रभाव बताये और उचित मार्गदर्शन करे मैं काफी क़र्ज़ की स्थिति में हु उस के लिए कोई उपाय बताये आप का आभारी रहुगा
    नाम- उमेश कुमार
    जनम समय - रात्रि 11 बजकर 40 मिनट
    जनम स्थान - बीकानेर (राजस्थान)

    सादर आभार mail id :- umeshkumar874@yahoo.com

    ReplyDelete
  8. जनम दिनाक 26-05-1987 है भूल के लिए क्षमा !!

    ReplyDelete
  9. priy Prashant bhai, aap meri facebook id - https://www.facebook.com/profile.php?id=1829747177 me contact karke jaan lijiyega kabhi bhi bhai. Jai SadGurudev !

    ReplyDelete
  10. Aadarniya Kunal Bhai

    Mujhe aapki shart saharsh swikar hai.Mere paas koi mala nahi hai.Guru mantra ki 4 mala mantra kisi bhi mala se ki ja sakti hai ya mujhe khas mala mangwakar karni thik rahegi.

    Mere family 25 salo se pareshan hai abi tak.

    Pls reply kare.

    ReplyDelete
  11. आदरणीय कुणाल भाई,
    मैं दो बार http://ancientgemastrology.blogspot.in पर आपसे संपर्क कर चूका हु लेकिन रिप्लाई नहीं आया। मैं समझ सकता हु मुझ जैसे कई मुसीबत के मारे आपसे अपनी समस्या के समाधान में लगे रहते होंगे।
    मेरी समस्या मेरे पुरे परिवार की है,और जहाँ तक याद है ये २५ बर्ष से बनी हुई है।
    अभी अपने परिवार में मेरे पिता जी ,मैं और मेरी छोटी बहन और मेरी पत्नी है ,दो बहनो की शादी हो चुकी है। मेरा विवाह भी पिछले साल बस किसी तरह हो गयी,लेकिन छोटी बहन की शादी में बहुत दिक्कत आ रही है
    २५ बर्ष पहले सब ठीक था ,अचानक मेरे छोटे भाई की मृत्यु से ये सब शुरू हुआ ,उसके बाद तो जैसे सिलसिला ही चल पड़ा। अभी तक मेरे तीन भाई और माँ कुछ साल पहले गुज़र गयी।

    हमारे घर में हम सभी बीमार रहते है ऐसा लगता है की जीने का मन ही नहीं।
    हमारे सम्बन्ध किसी से अच्छे नहीं ,न पडोसी से , न रिस्तेदार से किसी से भी नहीं।
    हमारे पास तो पैसा होता ही नहीं चाहे किता भी मेहनत कर लो ,सब काम क़र्ज़ लेकर करो और कर्ज चुकाने में बर्षो लग जाते है।
    बस यही मान लो की घसीट के जिंदगी जी रहे हैं

    आपकी ब्लॉग साइट देख के एक उम्मीद सी लगी है की हमारे भी अब अच्छे दिन आ जायेगे।
    मैंने कई पोस्ट पढ़े है जिसमे Birth डेट वाला पोस्ट पढ़कर ये लगा.

    मेरा सर्टिफिकेट धोब-११/११/१९७६ है , मैंने जब बिरथ डेट-२ वाला पोस्ट पढ़ा तो १००% सही लगा।
    फिर मैंने बिरथ डेट वाले सरे पोस्ट पढ़ डाले। birth डेट -4 वाला पोस्ट बिलकुल मेरे पापा से मिलता है।

    सबसे बड़ी दिक्कत ये है की हमारी जन्म कुंडली नहीं, पुरे परिवार में किसी की नही. मतलब हमें अपना सिर्फ नाम और जन्म स्थान पता है और जन्म दिन तथा समय नहीं। सिर्फ मेरी वाइफ को छोड़कर।

    कुणाल भाई अब आप ही बताये की हमारी समस्या का कैसे समाधान होग. हमें तो लगता की हमारे घर को २५ बर्ष पहले ही किसी की बुरी नज़र लग गयी।

    बस आपसे उम्मीद लगाये हूँ.


    मनोज

    ReplyDelete
  12. date of birth: 01october 1992
    time of birth:20:17
    place of birth: kuchaman, rajasthan,india
    i follow the rule as you mentioned for e kundli i want to know about my career

    ReplyDelete
  13. please confirm after Mantra chanting of 7 days, on my facebook id- https://www.facebook.com/profile.php?id=1829747177

    ReplyDelete
  14. May 7th 1987 at 3.00am Orissa

    ReplyDelete
  15. Jai gurudev, Kunal bhai,
    maine apki sari blogs pade hain, pichle 3-4 din say yahi kar raha hoon. Main net pey yaho khoj karta rehta hoon. I may call you also. fir batt karte hain sadhnayon ke baare main. jyotish ka gyaan achha hai tumhara, mehnat dikhti hai.

    Amit Khanna
    khanna1amit@gmail.com

    ReplyDelete
  16. I want help to do sadhana.
    Can you mail bishwa.pradhan@gmail.com
    8609970237
    whatsapp 8436435227

    Your contact ?

    ReplyDelete